Click here

ridhima tiwari hot pics ghulam life ok serial





जब एक अविश्वसनीय रूप से असफल विवाह का आघात शुरू हो गया, तब रिधिमा तिवारी ने फैसला सुनाया कि यह समय तोड़ने का समय है। इस साल मार्च में पांच साल के अपने पति ने तलाक दे दी अभिनेत्री, अब कहती है कि उसे कभी हल्का नहीं लगता। रिधैमा का कहना है, "जब वह दो लोगों के साथ शादी कर लेते हैं, तो वे एक-दूसरे को मानसिक रूप से, भावनात्मक और पेशेवर रूप से विकसित करने में भी मदद करते हैं।" इसके अलावा जब इन वादों को मंजूरी दी जाती है, मैंने बहुत से विचारों के बाद मेरी शादी समाप्त करने का फैसला किया। मैं कोई नहीं हूं जो मेरी साझीदार के साथ समायोजित या समझ नहीं पायेगा। परिवार मेरे लिए सबसे पहले आता है और इसी तरह मुझे उम्मीद है कि मैं कुंआ।" तो, क्यों उसका पूर्व पति का नाम नहीं? उन्होंने कहा, "एक अभिनेता होने के नाते, मैं जांच करने के लिए प्रयोग किया जाता हूं, लेकिन उसे नहीं। मैं उनकी गरिमा की रक्षा करना चाहता हूं। ये मुद्दे निजी थे और सार्वजनिक रूप से गंदे लिनन धोने का स्वाद अच्छा नहीं होगा।" तलाशी का निर्णय, रिधिमा कहते हैं, यह आसान नहीं था। "मेरे दोस्तों को चौंक गया था क्योंकि तलाक मेरे परिवार में अनसुना था। हालांकि, उन्होंने अंततः स्वीकार कर लिया कि हम एक साथ नहीं बनना चाहते थे," उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता था कि कैसे मेरी जिंदगी को पुनरारंभ करें और दुखी हो गया और निराशाजनक.मैंने सामाजिक समारोहों को धोखा दिया और एक अकेला बन गया.यह काम के मोर्चे पर चिकनी नहीं थे। शांति की मांग करते हुए, मैं खुद पुस्तकों और ध्यान में विसर्जित हुआ हूं। "








No comments:

Post a Comment

Top XXX Hot Pics Of Rashi Khana