Click here

Aruna Shields hot nude eide

अरुणा शील्ड्स टिनसेल शहर से नवीनतम सेलेब एक सामाजिक नेटवर्किंग साइट पर अपने प्रशंसकों को देखने के लिए नग्न तस्वीर अपलोड करने के लिए है।

एक नाटकीय कार्यशाला में ढाल, एक अभिनय एजेंट द्वारा देखा गया था। गूगल के व्हाट्सजिस्ट के मुताबिक, वर्ष 2010 में, अरुणा भारत की इंटरनेट पूछताछ में सबसे ज्यादा मांग वाली अभिनेत्री थी।

शील्ड का YouTube पर अरुणा शील्ड्स टीवी नामक एक भलाई चैनल है, जो 2015 में शुरू हुआ था।

उन्होंने लंदन में नेशनल कालेजों में परास्नातक स्तर पर सम्मोहन और मनोचिकित्सा का अध्ययन किया और माइंडनेसनेस में भी प्रशिक्षित किया।  उनकी पहली शिक्षा में गिल्डहॉल स्कूल ऑफ़ म्यूजिक एंड ड्रामा, सेंट्रल सेंट मार्टिंस की डिग्री, और डरहम बोर्डिंग स्कूल के लिए शैक्षिक छात्रवृत्ति से एक भेद शामिल है।

उन्होंने ऐक्शन थ्रिलर में, 2010 में बॉलीवुड की शुरुआत की, राजकुमार उसी वर्ष, उसने महाकाव्य साहसिक एओ द लास्ट निएंडरथल में महिला नेतृत्व की भूमिका निभाई, 30,000 साल पहले एक लुभावनी दुनिया में एक प्रेम कहानी की स्थापना की। फिल्म का निर्माण यूरोपीय सिनेमा श्रृंखला यूजीसी द्वारा किया गया था।







खसरे से पीड़ित अभिनेत्री ने अपने फेसबुक अकाउंट पर नग्न तस्वीर अपलोड की।

उसकी स्थिति पढ़ें, "बीमार एन स्पॉटी पुरस्कार" मिस मिसाल में जाता है शुक्रवार 13 बजे मेरा खरोंच आया! क्या एक घृणित वायरस, नरक की तरह लगता है .. मैं मतिभ्रम का प्रयास और आनंद लूंगा। "

यह पहली बार नहीं है कि अरुणा ने पूरी दुनिया में अपने नंगे पक्ष को देखने के लिए दिखाया है। पिछले साल अरुणा ने श्री सिंह श्रीमती मेहता में नग्न पूर्ण नग्न होकर सभी जगह एक तरफ झुकाया था, जो कि सभी सुर्खियों में उभरे थे।

फिर भी, हम अभिनेत्री के लिए तेजी से वसूली के लिए प्रार्थना करते हैं

No comments:

Post a Comment

Top XXX Hot Pics Of Rashi Khana